Wednesday 11 December 2019

अन्त तक अवश्य पढ़े !!!

यक्ष : राजन, भारत नामक देश की संसद में पारित नागरिक संशोधन बिल की व्यख्या करों ?

युधिष्ठिर :  नागरिक संशोधन बिल का सीधा सम्बंध  सम्पूर्ण भारत में लागू होने वाले राष्ट्रीयता नागरिक पंजीकरण ( NRC) के प्रावधानों से है, यक्ष ! पंजीकरण रजिस्टर का उद्द्येश्य भारत में घुसपैठियों को चिन्हित करना है।  फिर नागरिक संशोधन बिल के प्रावधानों से उन्हें भारत की नागरिकता दे भारत की जनसख्याँ में वृद्धि कर इसे नर्क में बदलना है। 

यक्ष : और स्पष्ट करो राजन !

युधिष्ठिर : वर्तमान भारत में करोडो घुसपैठिये रह रहे हैं।  घुसपैठियों को चिन्हित कर भारत सरकार उनका क्या करेगी ? कुछ नहीं कर सकती !
क्योकि जिन देशों से ये भाग कर आये है, वो राष्ट्र इन्हें कभी  नहीं स्वीकार करेगें। अतः उन घुसपैठियों को शरणार्थी बना , उन्हें नागरिकता दी जाएगी फिर उपलब्ध  सीमित संसाधनों और आय कर दाताओं की कड़ी मेहनत की कमाई को विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं, जैसे मुफ्त स्वास्थ योजना, मुफ्त आवास योजना, मुफ्त शिक्षा योजना, मुफ्त अन्न योजना,  तमाम BPL योजनाओ के माध्यम से इन लोगो पर व्यय किया जायेगा।
एक बहुत बड़ा वंचित वर्ग खड़ा किया जायेगा जो पीढ़ी दर पीढ़ी परजीवियों की तरह पल कर, एक बड़ी जनसख्याँ का निर्माण करेगा।  जिससे भारत सदैव औसत से भी नीची क्षमता वालों का देश हो विकासशील देश की श्रेणी में ही रहेगा, विकसित कभी नहीं बन पायेगा।

यक्ष : राजन देश में  इसके विरोध का कारण क्या है।

युधिष्ठिर : यक्ष, मुसलमानो को इस सुविधा से वंचित रख, उनके भारत को मुस्लिम बहुल देश बनाने के सपनों पर कुठाराघात किया गया है।
अब जनसांख्यिकी संतुलन अपने पक्ष में करने हेतु उन्हें चारों शादियां कर  पत्नियों पर और दबाव बनाना होगा।   भारत को समूल नष्ट करने में प्रयासरत,  कांग्रेस,  तृणमूल जैसे संघठनो को, एक मात्र मुसलमानो का सहारा था, वो भी  छिन गया। केवल ईसाइयों की मदद से इस देश को नष्ट करने में उनको मुश्किल होगी।

यक्ष : साधो, साधो, साधो राजन !!!

No comments: