Thursday 22 September 2016

अपनी मूल आत्मघाती एवं आत्म हिंसक कार्य  पध्दति के अनुरूप हमारे प्रधान मंत्री ने कश्मीर में  उडी की आतंकवादी  घटना के बाद कठोर एवम  निर्णायक  कदम उठाते हुए पूरी घटना की कड़े शब्दो में  भर्सना की और,  घोषणा की, कि दोषियों को बक्शा नही जायेगा,  सोते हुए मृत्यु को प्राप्त हुए भारतीय सैनिको की लापरवाही को माफ  नही किया जायेगा और उनकी और  उनके  नीतियों का  अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मज़ाक बनवाने के लिये मृत्युपरान्त  कोर्ट मार्शल किया जाएगा  और जिम्मेदार अधिकारियो को भी कोर्ट मार्शल का सामना करना पड़ेगा। उन्हों ने अपने मंत्री मंडल के सदस्यो के द्वारा की जा रही बयानबाजी के लिए पाकिस्तान से  माफी मांगी व बलूचिस्तान पर दिए गए अपने बयान पर खेद व्यक्त करते हुए कहा कि" हमें नही मालूम था की  आप मेरे दिए गए फालतू बयान को इतनी गम्भीरता से लेंगे , उत्तर प्रदेश और गुजरात का चुनाव निकट है ऐसे माहौल में मेरे छिछोरे और खोखले बयान वोटो के लिए बहुत कारगर होते है    हाफिज शहीद जी और अजहर महमूद जी वहाँ सुरक्षित होंगे, यहाँ एनडी टीवी का पूरा स्टाफ और कांग्रेस में सक्रिय  आप के  स्लीपिंग सेल्स  हमारे संरक्षण में पूर्ण रूप से सुरक्षित है, और आप के लिए  अच्छा कार्य कर रहे है. और आप लोग परमाणु हमले की धमकी न दिया करे हम गुजराती तेलियों का दिल बहुत कमजोर होता है , आप लोगो की इस नाराजगी की वजह से लोग मेरे ५६ इंच के सीने की असलियत जान गये है और मेरे लिए ५६ इंच की चोलियां भेज रहे है। अपना ख्याल रखिए गा, आप से पुनः प्रार्थना  करता हूँ की मेरी अंतर्राष्ट्रीय छवि न बिगाड़े क्योकि इस वर्ष नोबल शांति पुस्कार के लिए मैं अपना नाम प्रस्तावित करवाना चाह रहा हूँ। शेष सफाई सार्क सम्मेलन के दौरान वही आकर दूँगा। आगे ओबामा जी से पूछ लीजियेगा "। उनके इस बयान से हमारे प्रधानमंत्री की अंतरराष्ट्रीय छवि और सुंदर हो गई है और वह चार अफ्रीकी राष्ट्रों की यात्रा पर जा रहे है ।

No comments: